Is iOS better than Android?in hindi

क्योंकि iOS ऐप्स आम तौर पर एंड्रॉइड समकक्षों (मैंने जिन कारणों से ऊपर कहा था) की तुलना में बेहतर हैं, वे एक बड़ी अपील उत्पन्न करते हैं। यहां तक कि Google के स्वयं के ऐप्स भी तेज़ी से, सहज व्यवहार करते हैं और Android की तुलना में iOS पर बेहतर UI रखते हैं। … iOS API Google की तुलना में बहुत अधिक सुसंगत हैं।


Apple iOS में Android Google की प्रतिक्रिया है। हालाँकि एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर काफी फोन निर्माताओं को बेचा जाता है, इसलिए वे गुणवत्ता में भिन्न होते हैं। इसका मतलब यह भी है कि आपके पास उपभोक्ता के रूप में अधिक विकल्प हो सकते हैं – यह कम आकार का है जो सभी पर फिट बैठता है। … इन जीवन शैली के सवालों के जवाब दें और हम बताएंगे कि क्या आप Apple उपयोगकर्ता या Android उपयोगकर्ता से अधिक हैं।

क्या iOS Android से ज्यादा सुरक्षित है?आईओएस एंड्रॉइड की तुलना में सुरक्षित क्यों है (अभी के लिए) हमने लंबे समय से एप्पल के आईओएस को हैकर्स के लिए एक बड़ा लक्ष्य बनने की उम्मीद की है। … हालाँकि, यह मान लेना सुरक्षित है कि चूंकि ऐप्पल डेवलपर्स के लिए एपीआई उपलब्ध नहीं कराता है, इसलिए आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम में कम कमजोरियां हैं। हालाँकि, iOS 100% अयोग्य नहीं है।

क्या एक iPhone की तुलना में एक Android बेहतर है?
वहीं, iOS 11 ने Apple के फोन में नए रिफाइनमेंट पेश किए। लेकिन भले ही iPhones सबसे अच्छे हैं कि वे कभी भी रहे हैं, फिर भी एंड्रॉइड हैंडसेट ऐप्पल के ट्रांसफॉर्म की तुलना में मूल्य और सुविधाओं के बेहतर संयोजन की पेशकश करते हैं। … यहां 10 कारण हैं एंड्रॉइड बीट आईफोन।

कौन सा अधिक सुरक्षित iPhone या Android है?Android बनाम iOS: खतरे का स्तर। कुछ हलकों में, Apple के iOS ऑपरेटिंग सिस्टम को लंबे समय से दो ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए अधिक सुरक्षित माना जाता है। … ऐप्पल डेवलपर्स के लिए अपना सोर्स कोड जारी नहीं करता है, और आईफ़ोन और आईपैड के मालिक अपने फोन पर कोड को संशोधित नहीं कर सकते हैं।

पहले एंड्रॉइड या आईफोन क्या निकला?
जाहिर है, एंड्रॉइड ओएस आईओएस या आईफोन से पहले आया था, लेकिन इसे कहा नहीं गया था और अपने अल्पविकसित रूप में था। इसके अलावा पहला सच्चा एंड्रॉइड डिवाइस, HTC ड्रीम (G1), आईफोन की रिलीज़ के लगभग एक साल बाद आया।
Does Samsung run on Android? in hindi
सैमसंग ने एंड्रॉइड के अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम का भी उपयोग किया है। Android के आगमन या लोकप्रियता से पहले, सैमसंग ने अपने कुछ फोन में BADA OS का उपयोग किया था। यह OS लिनक्स पर आधारित है। … तो, हम बस यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि 99.9% से अधिक सैमसंग फोन (स्मार्टफोन) एंड्रॉइड पर चलते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *